लॉकडाउन के दौरान बालकनी से मिलने पर हो गया प्यार, अब होने जा रही है शादी

Share If you like
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

विश्व भर में कोरोनावायरस ने एक ऐसी दहशत फैलाने का काम किया जिससे उबरने में इस दुनिया को बहुत वक्त लगेगा, लेकिन इसी वायरस को काबू में पाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन ने दो प्यार करने वालों को मिलाने का काम किया।इटली देश के वेरोना शहर से एक खुशखबरी आई है।

माइकल डी अल्पाओस और पायोला एगनेली, नाम के एक प्रेमी जोड़े ने सगाई करने का फैसला लिया है। इन दोनों की प्रेम कहानी लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई और अब इसकी तुलना रोमियो और जूलियट की कहानी से की जा रही है। इटली में कोरोनावायरस के दौरान लगाए गए लॉकडाउन में कई सारे शहर के लोग अपनी अपनी बालकनी में अपना उत्साह बढ़ाने के लिए गाना गाने आते थे। ऐसे ही एक दिन जब समस्त इटली एक दूसरे का उत्साह बढ़ाने में और सुंदर गाने गाने में मशगूल था, तब रोमियो और जूलियट, हीर और रांझा की तरह ही इन दोनों ने पहली बार जब एक दूसरे को अपनी अपनी बालकनी से देखा तो एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे और बस प्यार हो गया।

मई महीने में एक पार्क में मुलाकात हुई और उसके बाद से इनका प्यार परवान चढ़ता चला गया। माइकल का कहना है कि,”बिल्कुल,हम शादी करने जा रहे हैं। हम सोच रहे हैं कि मेरे निवास स्थल की छत पर एक कार्यक्रम का आयोजन करवाया जाए, क्योंकि हम लोग एक दूसरे से बालकनी में मिले थे।

मेरे सभी साथी, जो कुंवारे हैं या वैवाहिक बंधन में बंधने की सोच रहे हैं, आज से और अभी से छत एवं बालकनी में ज्यादा समय व्यतीत करना शुरू करें। क्या पता, आपके जीवनसाथी की तलाश वहीं पूरी हो।

Photo Credit- Yahoo News

Sarthak Arora

सार्थक अरोड़ा ने विवेकानंद इंस्टिट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज़ से पत्रकारिता के विषय में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है व इस समय गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता के विषय में ही अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन पूरी कर रहें हैं। किताबें व अखबार पढ़ने में इनकी विशेष रुचि रही है व राजनीति से संबंधित खबरों में बेहद दिलचस्पी रहती है। इससे पहले वे पंजाब केसरी ग्रुप व सोशल वायरल फीवर के लिए कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैँ। वर्तमान समय में सार्थक अरोड़ा एक्सप्रेस इंडिया न्यूज़ में संवाददाता के रूप में कार्यरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *