टेस्ट में खेलता नजर आएगा यह युवा बल्लेबाज, राहुल द्रविड के अंडर हो रही है कोचिंग।

Share If you like
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

एडिलेड टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में भी कई युवा खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय खेल अकादमी में बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल को तैयार किया जा रहा है। बीते 2020 आईपीएल सीजन में पडीकल का बल्ला खूब रन उगला था

कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को भारत जाने से पहले टीम से बात की और बाकी बची हुई सीरीज के लिए खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया। इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरु में एनसीए में बतौर बैकअप ओपनर के लिए के लिए तैयारी चल रही है। राहुल द्रविड़ एनसीए के प्रमुख हैं और उनकी पहली पसंद देवदत्त पडीकल है। ऐसे में उनकी देखरेख में युवा खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है जिसमे राजस्थान रॉयल्स खेमे से एक बल्लेबाज यशश्वी जायसवाल भी शामिल हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2020 में एरॉन फिंच के साथ नियमित ओपनर पार्थिव पटेल की जगह देवदत्त पडीक्कल को चुना था जो आरसीबी के लिए हुकुम का इक्का शामिल हुए थे और देवदत्त ने आरसीबी की उम्मीदों को पूरा किया।

वह आरसीबी के मजबूत स्तंभ बनकर उभरे। पडीक्कल ने 15 मैचों में 31.53 की औसत और 124.80 के स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक भी जड़े। आईपीएल में उनके परफॉर्मेंस के बाद उनसे कई उम्मीदें जुड़ गई हैं। हमे जल्द ही देवदत्त भारत के लिए सफेद जर्सी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Mohit

मोहित वर्तमान समय में दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे हैं। साथ ही एक्सप्रेस इंडिया न्यूज में खेल संवाददाता के रूप में कार्यरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *